Bhilwara Accident News:ट्रैक्टर और बाइक की भीषण भिड़ंत में मौके 1 महिला की मौत,2 घायल
Advertisement

Bhilwara Accident News:ट्रैक्टर और बाइक की भीषण भिड़ंत में मौके 1 महिला की मौत,2 घायल

Bhilwara Accident News:राजस्थान के गुलाबपुर में ट्रैक्टर और बाइक की भीषण भिड़ंत हो गई. ट्रैक्टर व बाइक की भीषण भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई. जबकि उसकी 4 साल की पुत्री व दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

Bhilwara news

Bhilwara Accident News:राजस्थान के गुलाबपुर में ट्रैक्टर और बाइक की भीषण भिड़ंत हो गई. ट्रैक्टर व बाइक की भीषण भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई. जबकि उसकी 4 साल की पुत्री व दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है.वहीं मृतका के शव को गुलाबपुरा चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

4 साल की बच्ची सहित दो हुए घायल,
जानकारी के अनुसार बनेड़ा से आगूचा मार्ग पर इंदिरा का खेड़ा चौराहे पर ट्रैक्टर बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें प्रियंका सुथार की मौत हो गई, वहीं उसकी 4 साल की बेटी व दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, मौके पर जमा भीड़ द्वारा उन्हें चिकित्सालय भेजा गया.जहां पर गुलाबपुरा थाना CI पूरणमल, ASI नेतराम चौधरी सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. 

घायलों को पहुंचाया गया गुलाबपुरा चिकित्सालय
घटना में भोजरास निवासी मृतका प्रियंका सुथार के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.वहीं पप्पू सुथार व सोनू जाट वी 4 साल की बच्ची (नाम नहीं मालूम) को गहन चिकित्सा हेतु 108 के माध्यम से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें:Bhilwara News: मांडलगढ़ का यह परिवार 12 साल से भुगत रहा है सामाजिक जेल की सजा,जानों क्या है वजह

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024: BJP आज कर सकती है बची सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, इस सीट पर सभी की नजर!

Trending news